Happy Chher-Chhera Wishing Script For Blogger Download 2021

Hi Guys- हमारे वेबसाइट Rkonline में आपका स्वागत है । friends आप भी छत्तीसगढ़ के पहला त्यौहार छेर-छेरा की बधाई अपने दोस्तों को स्टाइलिश तरीके से देना चाहते है या क्या आप अपने ब्लॉगर के लिए Happy छेर छेरा की Script बनाना चाहते है और वो भी बिलकुल फ्री तो आप इस वेबसाइट की सहायता से बना और अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर कर सकते है ।

How To Make Wishing Script For Blogger 2021
How To Make Wishing Script For Blogger 2021

आपको ये स्क्रिप्ट गूगल पर कही भी नहीं मिलेगी क्योकि इसे मैंने खुद बनाया है और Happy छेर छेरा की कोई भी आर्टिकल google में नहीं है । Happy Chher-Chhera Wishing Script Download 2021 – करने से पहले बता दू की ये स्क्रिप्ट सिर्फ सिंगल वेब पेज होता है जिसमे आप अपना कोई भी दूसरा पेज Include नहीं कर सकते साथ ही ब्लॉगर में आप Widgets include नहीं कर सकते ।

Happy Chher-chhera Wishing Script Download 2021 Features:

  • यह स्क्रिप्ट बिलकुल ही फ्री है इसके लिए आपको किसी प्रकार की भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है ।
  • इस स्क्रिप्ट को Full Responsive / Mobile Friendly बनाया गया है जिससे इसे ओपन करने पर किसी प्रकार की एरर की सम्भावना नहीं है अगर फिर भी किसी प्रकार की कोई एरर आपको मिलता है तो हमें कमेंट बॉक्स में बताइयेगा ।
  • आप इस स्क्रिप्ट में किसी भी प्रकार के इमेज को Change कर सकते है ।
  • इसमें आपको ऑडियो की feature भी मिलता है जिससे किसी प्रकार के ऑडियो को लगा सकते है ।
  • विडियो का फीचर भी मिलता है but only Youtube Url के अनुसार ।
  • Events के लिए आप Timer भी लगा सकते है ।
  • इसकी background image animated है जिससे आपके स्क्रिप्ट और अधिक सुन्दर दिखने लगेगा ।
  • पासे कमाने के लिए इसमें आप Ads भी लगा सकते है ।
  • इस स्क्रिप्ट को आप Whatsapp में शेयर कर सकते है इसके लिए Whatsapp Button दिए गए है ।

Happy Chher-Chhera Script Download 2021:

हैप्पी छेर छेरा विशिंग स्क्रिप्ट वाला वेबसाइट बनाने के लिए आपको हैप्पी छेर छेरा की विशिंग स्क्रिप्ट की आवश्यकता होगी निचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके स्क्रिप्ट को डाउनलोड कर सकते है और साथ ही डेमो बटन पर क्लिक करके वेबसाइट का Previews देख सकते है । अधिक जानकारी के लिए प्लीज इस आर्टिकल को पढ़े : How To Make festival Wishing Script Website For Blogger. और सिंपल से स्टेप को फॉलो करे ।

You might Also Read: How to Make Online Festival Wishing Script For Blogger in Hindi

Happy Chher-Chhera wishing Script से पैसे कैसे कमाएँ :

आप 2 तरीके से इसमें Earning कर सकते है :

  1. Affiliate Marketing
  2. Google Adsense Alternatives Ads

Affiliate Marketing – अपने किसी भी सोर्स , वेबसाइट या ब्लॉग पर किसी भी कंपनी या आर्गेनाइजेशन या प्रोडक्ट को promote करने से आपको कंपनी के द्वारा कुछ कमीशन दिया जायेगा जिससे आप अच्छी तरह से कमाई कर सकते है । जैसे – Amazon, Flip kart, sharesasale, Shopify, eBay etc.

Google Adsense Alternative Ads – google Adsense आपके वेबसाइट या ब्लॉग को Approve नहीं करेगी इसलिए आपको गूगल Adsense जैसे Similar वेबसाइट जैसे : – Media.net , Propeller ads, advatica, infolink, adversal Popads etc. का ads कोड डाल कर आप अच्छी खासी earning कर सकते है ।

You also Read :

HOW TO MAKE A TABLE IN HTML IN HINDI IN 5 MINUTE
Introduction To Web publishing - वेब पब्लिशिंग क्या है ?

हैप्पी छेर-छेरा Script वेबसाइट को Viral कैसे करे ?

छेर-छेरा त्यौहार छत्तीसगढ़ की प्रमुख और सबसे पहला festival होता है इसे छत्तीसगढ़ में बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है । इसलिए मेरे ख्याल से यह स्क्रिप्ट काफी वायरल होगा आप अपने दोस्तों को किसी भी माध्यम से चाहे वह सोशल मीडिया या एक्सटर्नल मेसेज हो किसी भी माध्यम से आप शेयर कर सकते है खास कर whatsapp और facebook पर इसका viral होना ज्यादा चांसेस होता है ।

Conclution:

तो आपको हमारा ये पोस्ट कैसे लगा । फ्रेंड्स Happy छेर –छेरा wishing Script गूगल में कही पर भी आपको ये स्क्रिप्ट नहीं मिलेगा सिर्फ मेरा एक ही सिंगल वेबसाइट पर ये स्क्रिप्ट है इसलिए प्लीज मेरे इस आर्टिकल को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरुर करे बहुत मेहनत लगा है है इसे बनाने में ।

जय जोहार जय छत्तीसगढ़ ..!

Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
Rkonline | Learn Programming Language Subscribe To watch more Blogging Tutorials
Subscribe