आर्मी रैली भर्ती 2020- Join Indian ARMY RECRUITMENT RALLY FOR SOLDIER TRADESMEN CATEGORY - 12 Dec 2020

 Join Indian Army रैली भर्ती सोल्जर Tradesmen 2020 में  भर्ती होने का सुनहरा मौका 

Join Indian Army Bharti 2020-2021

Join Indian Army Recruitment 2020: सेना भर्ती रैली हरियाणा के अंबाला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, पंचकुला और चंडीगढ़ (UT) के योग्य उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी। ट्रेडमैन श्रेणी। ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य है और 03 अक्टूबर 2020 से 16 नवंबर 2020 तक खुला रहेगा। रैली के लिए एडमिट कार्ड 17 नवंबर 2020 से पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से भेजे जाएंगे। उम्मीदवार एडमिट कार्ड में उल्लिखित तिथि और समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचें।

Army Bharti Jobs Details:

Jobs Recruitment 2020 Details
Organization Name: Join Indian Army
Post Name: Soldier Tradesmen 
Total Post: No Limit
Job Location Across India
Job Categories: Jobs In India
Starting date: 03/10/2020 
Ending Date: 17/12/2020
Application Mode:  Online
Official Website  Click Here

Educational Qualification:

शिक्षा प्रमाण पत्र:


  • मान्यता प्राप्त स्कूल / कॉलेज / बोर्ड / विश्वविद्यालय से उम्मीदवार यानि मैट्रिक / इंटरमीडिएट / स्नातक आदि द्वारा प्राप्त की गई सभी शैक्षिक योग्यताओं के मूल में अंक पत्र के साथ शिक्षा प्रमाण पत्र।
  • संबंधित बोर्ड / विश्वविद्यालय के शैक्षणिक संस्थान के प्रमुख द्वारा हस्ताक्षरित अनंतिम / ऑनलाइन शिक्षा प्रमाण पत्र प्रमाणित होना चाहिए।
  • ओपन स्कूल से मैट्रिक प्रमाण पत्र वाले उम्मीदवारों को बीईओ / डीईओ द्वारा विधिवत रूप से प्रतिरूपित नियमित स्कूल में भाग लेने वाले अंतिम वर्ग के स्कूल छोड़ने का प्रमाण पत्र / स्थानांतरण प्रमाण पत्र (टीसी) लाना चाहिए।

Age Limit:

रैली में भर्ती होने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 17 से कम और 23 से अधिक नहीं होना चाहिए |

Selection Process:

सेना में भर्ती एक निःशुल्क सेवा है। उम्मीदवारों को भर्ती के लिए किसी को रिश्वत न देने की सलाह दी जाती है क्योंकि यह पूरी तरह योग्यता पर आधारित है। सभी चरणों में भर्ती के दौरान चयन प्रक्रिया कम्प्यूटरीकृत और पारदर्शी है। इसलिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी स्तर पर उनकी मदद नहीं कर सकते हैं।

Special Physical Standard:

Join Indian army Jobs 2020 Recruitment

How To Apply Join India Army @http://www.joinindianarmy.nic.in/ ?

आवेदक को आर्मी रैली हारती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन http://www.joinindianarmy.nic.in/ के वेबसाइट से पहले करना है फिर एडमिट कार्ड 03 दिसम्बर को ईमेल के माध्यम से दिया जायेगा | उसके बाद ही आप रैली में शामिल हो सकते है |

Important Links:

सुचना यहाँ पढ़े 

यहाँ रजिस्ट्रेशन करे

Post a Comment

0 Comments